सोनू निगम के बाद अब इस फीमेल सिंगर ने दिया अजान पर बवाल मचाने वाला बयान, कहा अजान तो बेवकूफ..

अज़ान का मुद्दा अभी ठंडा ही हुआ था कि एक बार फिर एक और सिंगर ने इस मुद्दे को उठा दिया है. आपको बता दें कुछ समय पहले सोनू निगम ने एक  ट्वीट  किया था जिसमें  उन्होंने तड़के सुबह लाउडस्पीकर के शोर से अपनी नींद ख़राब होने का ज़िक्र किया था. धर्म के ठेकेदारों ने इस ट्वीट का सही मतलब निकालने से बेहतर समझा धर्म के नाम पर फतवा जारी करना.

source

 

बस फिर क्या था, जारी हुआ सोनू निगम के खिलाफ एक फतवा जिसके अनुसार अगर आप सोनू निगम का बाल उतरवा कर उन्हें चप्पलों की माला पहना कर भारत के हर घर ले जाते तो मौलवी साब “झट से” आपको 10 लाख रुपये का इनाम दे देते.

 

source

सोनू निगम कि इस ट्वीट को लेकर काफी बवाल हुआ था  कुछ लोगों ने सोनू निगम के घर और मस्जिद तक की दूरी भी नाप डाली और सोनू के बयान को बेबुनियाद तक करार कर दिया. लोगों ने कहा सोनू के घर और मस्ज़िद में इतनी दूरी है कि अज़ान की आवाज़ उन तक पहुंचना नामुमकिन है, जिसके जवाब में अब सोनू निगम ने एक वीडियो ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने उनके घर आती अज़ान की आवाज़ सुनवाई थी.

 

अब एक बार फिर अभिनेत्री और गायिका सुचित्रा कृष्णमूर्ति  ने अज़ान को लेकर एक ऐसा ट्वीट किया है जिसे पढ़ने के बाद मुसलमानों को झटका लगा है. उनकी ट्वीट का मतलब वही है कि क्यों इतनी सुबह अज़ान की आवाज़ आती है लेकिन उनकी भाषा अलग है. देखिये ट्वीट..

सुचित्रा  ने लिखा था सुबह 4.45 पर घर पहुंची हूं और अज़ान की आवाज़ से मेरे कान फट रहे है. इससे ज्यादा बेवकूफू तो कोई हो ही नहीं सकती है जिसमें किसी पर जबरदस्ती कट्टर तरीके से धार्मिकता थोपी जाती है.

ज़ाहिर सी बात है लोगों ने उनके इस ट्वीट का जवाब दोनों ही तरीके से दिया है पहले देखिये कुछ ट्वीट जो समर्थन में हैं..

इसके बाद देखिये कुछ लोगों ने इनके खिलाफ भी ट्वीट किया और सुचित्रा से ये तक पूछ डाला कि आखिर आप इतनी सुबह पार्टी करके लौट रहीं थी ?

 

Facebook Comments