पहले तो उखड़े-उखड़े से रहते थे उद्धव ठाकरे लेकिन मोदी के अमेरिका जाते ही देखिये क्या कहने लगे हैं, हर कोई चौंक गया ये सुनकर

कुछ समय से भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना में अनबन चल रही है. दोनों पार्टियों में कई चीजों को लेकर मतभेद आ गए थे लेकिन अब लग रहा है कि दोनों के बीच की ये दूरी जल्द ही खत्म होने वाली है और दोनों पार्टियाँ एक बार फिर हाथ मिला लेंगी और इसका सबूत है शिवसेना का मुख्यपत्र सामना जिसमें उन्होंने पीएम मोदी की जमकर तारीफ़ की है और उनको धन्यवाद भी कहा है.

source

शिवसेना के मुख्यपत्र में लिखा है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने जिस प्रकार से अमेरिका में पाकिस्तान के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक का हवाला देकर कठोर संदेश दिया, उसके लिए पीएम की जितनी तारीफ की जाए वो कम ही है. बहुत कम समय में ही दूसरी बार शिवसेना के मुख्यपत्र में पीएम मोदी की तारीफ़ छपी है. अभी महाराष्ट्र में किसानों का ऋण माफ करने पर भी उन्होंने भाजपा की तारीफ की थी और धन्यवाद कहा था.

source

शिवसेना ने कहा कि विदेशों में पीएम मोदी का जिस तरह से स्वागत किया जाता है उसे देखकर सभी देशवासियों का सीना गर्व से चौड़ा हो जाता है, पीएम मोदी ने दुनिया में हिन्दुस्तान की तस्वीर बदलने की कोशिश की है. सामना में कश्मीर में जारी हिंसा पर भी चिंता जताई गई है, सामना में लिखा गया है कि मोदी को अमेरिका से सख्त सन्देश देना चाहिए. आतंकवाद पर अमेरिका के दोहरी नीति को लेकर भी हमला बोला गया है. शिवसेना ने कहा कि अमेरिका आतंकवाद के खिलाफ भारत का साथ देने की बात तो करता है,लेकिन अमेरिका ने भारत का कितना साथ दिया इस बारे में हर कोई जानता है.

Facebook Comments