पार्टी में हो रही अनदेखी के चलते दुखी कुमार विश्वास ने कविता के जरिये बयाँ किया दर्द, वायरल हो रहा है वीडियो

लम्बे समय से आम आदमी पार्टी में चल रहा विवाद और घमासान शांत होने का नाम नही ले रहा है. पहले कुमार विश्वास के ऊपर पार्टी के ही नेता ने विवादित आरोप लगाये फिर उस नेता को पार्टी से बाहर निकाल कर सबकुछ ठीक करने की कोशिश की गयी लेकिन हाल ही कुमार विश्वास पर टिप्पणी करने वाले अमानातुल्ला खान को पार्टी में शामिल कर लिया गया जिससे एक बार फिर पार्टी का माहौल ख़राब होता दिखाई दे रहा है.

Source

आपको बता दें कि कुमार विश्वास का आरोप है कि पार्टी के ही कुछ नेता उनके खिलाफ साजिश रच रहे हैं और उनके राज्यसभा जाने पर समस्या पैदा करना चाहते है. हाल ही हुई आम आदमी पार्टी की बैठक में प्रवक्ताओं की लिस्ट में कुमार विश्वास को बोलने का मौका नही मिला. इसके बाद आज तक साहित्य में पहुंचे कुमार विश्वास ने अपने अन्दर के दर्द को कविता के जरिये बाहर निकाला.

Source

कुमार विश्वास पार्टी में हो रही अनदेखी से दुखी हैं उनके अनुसार अब उन्हें बोलने से भी रोका जा रहा है. कुमार विश्वास को नरेन्द्र मोदी का समर्थक माना जाता है. दोनों व्यक्तिगत तौर एक दुसरे के काफी अच्छे मित्र भी माने जाते हैं. इसी के चलते पार्टी में उनके ऊपर सवाल उठाये गये हैं.

वैसे कुमार विश्वास ने अपने दर्द की बयान करने के लिए जिस जगह का इस्तेमाल किया वो शायद उनके लिए बिलकुल सही जगह थी. जहाँ से वो अपनी बात को सीधे तौर पर अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचा सकते थे. कुमार विश्वास ने अपनी कविता के दौरान अरविन्द केजरीवाल पर भी हमला बोला. अब देखने वाली बात यह है कि आने वाले दिनों में  आम आदमी पार्टी में और कितने घमासान मचेंगे.

Facebook Comments