देखें वीडियो: भरी सभा में केजरीवाल को देखकर भी अनदेखा कर दिया पीएम मोदी ने जिसके बाद केजरीवाल खड़े-खड़े..

पीएम मोदी को लेकर केजरीवाल कई बार बड़े खुलासे करने के दावे कर चुके हैं और हर बार उनके ये दावे फेल होते भी लोगों ने देखे हैं. इसीलिए लोगों ने अब केजरीवाल पर विश्वास करना ही बंद कर दिया है. केजरीवाल को लोग अब दिल्ली के सीएम के तौर पर कम और पीएम मोदी के खिलाफ बोलने वाले शख्स के तौर पर ज्यादा जानते हैं. हर बात पर उन्हें उन्हें पीएम मोदी याद आ जाते हैं और उनके खिलाफ वो कुछ न कुछ बोल देते हैं.

ये बात पीएम मोदी भी ज़रूर जानते होंगे कि केजरीवाल उनके खिलाफ क्या-क्या बोलते हैं. केजरीवाल द्वारा लगाए गए आरोपों पर पीएम मोदी वैसे कभी प्रतिक्रिया नहीं देते लेकिन जब एक सभा में केजरीवाल, पीएम मोदी के सामने आए तो उन्होंने उनकी अनदेखी कर दी. केजरीवाल के चेहरे पर साफ़ दिख रहा था कि उन्हें कैसा महसूस हो रहा है लेकिन केजरीवाल द्वारा किये गए काम ही कुछ ऐसे हैं कि जिनको अनदेखा नहीं किया जा सकता. नीचे दिये गए वीडियो में आप देखेंगे कि पीएम मोदी सभा में पहुँचते हैं और उसके बाद बारी-बारी से कई लोगों से मिलते हैं इन लोगों में विपक्षी पार्टियों के नेता भी थे साथ ही कई राज्यों से आए मुख्यमंत्री भी मौजूद थे. वो सबसे हँसते हुए मिलते हैं उनका हाल-चाल पूछते हैं लेकिंन जैसे ही वो दिल्ली के सीएम के पास पहुँचते हैं उनके हाव-भाव बदल जाते हैं और वो केजरीवाल को अनदेखा कर के आगे बढ़ जाते हैं.

देखें वीडियो

Watch how Modi ignores Kejriwal

Posted by Post Card on 2017 m. birželis 22 d.

वीडियो को देखकर आपको पता चल गया होगा कि कैसे केजरीवाल के पास जाते ही पीएम मोदी के चेहरे का रंग बदल जाता है और वो केवल हाथ मिलाकर आगे बढ़ जाते हैं. इसके बाद वो आगे बढ़कर बाकी लोगों से बात करने लगते हैं और केजरीवाल उनको देखते रहते हैं. वैसे जिस तरीके से केजरीवाल बिना सबूत के पीएम मोदी के पीछे हाथ धोकर पड़े रहते हैं उसको देखते हुए माना जाता है कि पीएम मोदी ने इसके बाद भी केजरीवाल से शिष्टाचार के नाते उनसे हाथ मिलायाl

Facebook Comments