धोनी के इस लुक में देखकर नाराज़ हुए फैन्स ने ट्विटर पर माही से की ये बड़ी मांग

by supriya
0 comment 426 views

सबके दिलों में अपने प्रदर्शन से राज करने वाले महेंद्र सिंह धोनी एकबार फिर से टीम इंडिया के कप्तान बनने जा रहे हैं. आपको बता दें धोनी काफी समय से खेल से बाहर चल रहे हैं. जिसके वजह से उनके संन्यास लेने की ख़बरें अक्सर लोगों के बीच में आ रही थी. आपको बता दें धोनी के प्रशंसक धोनी को दुबारा खेलते हुए देखना चाहते हैं. देश भर लॉकडाउन का माहौल हैं. जिसके वजह से सारे खिलाड़ी अपने-अपने घरों में हैं. वो अपने परिवार के साथ ज्यादा से ज्यादा वक़्त बिता रहे हैं. इसी को लेकर सबके चहेते पूर्व कप्तान धोनी भी अपने घर में हैं. जिससे उनका लुक बिल्कुल बदल गया हैं. इसी लुक के बारे में फैन्स ने उन्हें ट्वीट कर ये मांग कर डाली हैं. आइये हम आपको बताते हैं फैन्स ने धोनी से किस चीज की मांग की हैं.

महेंद्र सिंह धोनी का हाल ही में अपनी बेटी जीवा के साथ खेलते हुए एक वीडियो आया था जिसमें उनके चेहरे पर बढ़ी हुई सफेद दाढ़ी दिखाई दे रही थी. इसके बाद सोशल मीडिया पर तमाम तरह की बातें हुई थीं. कुछ लोगों ने कहा था कि उनका पसंदीदा खिलाड़ी अब बूढ़ा हो गया है. धोनी के इस नए लुक पर एक प्रशंसक ने कमेंट करते हुए लिखा था, ‘बूढ़ा शेर अभी भी बहुत ज्यादा खतरनाक लग रहा है.’ इसके अलावा एक और फैन ने धोनी पर कमेंट करते हुए लिखा था, ‘इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि शेर कितना बूढ़ा है, लेकिन वह शिकार करना नहीं भूलता. धोनी सर की तरह.’

अब उन्हीं प्रशंसकों की ख्वाहिश है कि धोनी दाढ़ी कटवाएं और अपने पुराने लुक में आएं. इसके लिए उनके प्रशंसकों ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर एक मुहिम भी चलाई है जिसका नाम दिया गया है. हैशटैग टेकदविनिंगस्ट्रोक एंड ब्रेक हिज बियर्ड. इस समय सभी खिलाड़ी लॉकडाउन में हैं जिसके कारण उनके बाल और दाढ़ी बढ़ गई है. कुछ खिलाड़ियों ने अपनी पत्नियों की मदद से बाल कटवाए जिनमें भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा भी शामिल हैं.