फिल्म जगत पर फिर टूटा CoronaVirus का कहर, इस एक्टर की गई जान

by mohini
0 comment 21164 views

पूरी दुनिया पर कोरोना वायरस का क़हर बढ़ता ही जा रहा है। भारत में भी इस महामारी ने अपने पैर पसार लिए हैं। फ़िल्म जगत पर तो समझो मातम ही छा गया, कोरोना से अभी तक कई हॉलीवुड सितारों की जान जा चुकी है। अब कोरोना वायरस से एक और ऐक्टर की जान चली गयी. हॉलीवुड स्टार वार्स’ एक्टर एंड्रू जैक कोरोना से संक्रमित पाए गये और मंगलवार को उनकी मौत हो गयी।

जैक के निधन ने फ़िल्म जगत में मातम छा गया। अभिनेता एंड्रू जैक 76 साल के थे। जैक से पहले कई कलाकारों के जान कोरोना वायरस की वजह से जा चुकी है। एंड्रू जैक से पहले ग्रैमी और सीएमए अवार्ड का सम्मान पाने वाले मशहूर अमेरिकी गायक जोई डिफी (Joe Diffie) और जापानी कॉमेडियन केन शिमुरा का भी कोरोना वायरस के कारण निधन हो चुका है.

पत्नी ने ट्विटर पर दी जानकारी
एंड्रू जैक की पत्नी गैब्रिएल रोजर्स ने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट के माध्यम से यह जानकारी दी. उन्होंने अपने पति के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘हमने आज एक आदमी को खो दिया. एंड्रयू जैक को 2 दिन पहले कोरोना वायरस का पता चला था. उसे कोई दर्द नहीं था, और वह यह जानकर शांति से चले गए कि उनका परिवार उनके साथ था.’ 


कोरोना वायरस की चपेट में आने के बाद आज दुनियाभर के लोग दहशत में है. दुनियाभर में कोरोना संक्रमितों की संख्या 8 लाख 56 हजार हो गई है. जबकि 42 हजार से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. इस बीमारी से ठीक होने वालों का आंकड़ा एक लाख 77 हजार पहुंच गया है.