कोरोनावायरस मौत के आंकड़े छुपाने के आरोप में फंसे केजरीवाल, भाजपा नेता ने खोली पोल

by mohini
0 comment 1442 views

देश में कोरोना वायरस में मामले बहुत तेज़ी से बढ़ रहे हैं।देश की राजधानी दिल्ली में कोरोनावायरस के मामले लगातार तेजी से बढ़ रहे हैं। दिल्ली में सोमवार को कोरोना के मामले बढ़कर 10,000 के  पार पहुंच गए हैं। बता दें, दिल्‍ली में कोरोना के संक्रमण से मरने वालों की संख्या 160 तक पहुंच गई है, लेकिन मौत के आंकड़े छुपाने पर अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बुरा फंस गए है।

भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने केजरीवाल सरकार को दिल्ली में कोरोना से हुई मौत के आँकड़े छुपाने को लेकर घेरा है। कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर सीएम अरविंद केजरीवाल पर कोविड-19 से मौत के आंकड़ें छिपाने का आरोप लगाया है।

कपिल मिश्रा ने एक ग्राफ शेयर करते हुए एक ट्वीट में लिखा- ‘दिल्ली में कोरोना मौतों का सरकारी ग्राफ। केजरीवाल सरकार कोरोना मौतों का सच बताना बंद कर चुकी थी। हमने झूठ उजागर किया तो ग्राफ अचानक ऊपर. अभी भी 75% मौतें छिपाई हुई हैं।’

बता दें कि भारत में कोरोना के मरीज़ों की संख्या 96,000 के पार पहुंच गया है। स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार , देश में कोरोनावायरस से अब तक 3029 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि संक्रमितों की संख्या 96,169 हो गई है। वहीं, पिछले 24 घंटों में कोरोना के 5242 नए मरीज मिले हैं और 157 लोगों की जान गई है।