किम जोंग खाने में ये सब चीजें पसंद करता है, जानकर होगी हैरानी!

by supriya
0 comment 51183 views

किम जोंग उन अपनी अजीब हरकतों और क्रूरता के कारण जाना जाता है। वो देश में अपन मर्जी से कोई भी नियम बना देता है जिसे नार्थ कोरिया के लोग आँखे बंद कर के फॉलो करते हैं।अमेरिकी न्यूज चैनल CNN में दावा किया गया कि किम जोंग उन की हालत काफी नाजुक है. उन्होंने एक सर्जरी करवाई थी जिसके बाद से उनकी हालत बिगडती ही चली गई. आखिरी बार किम जोंग उन 11 अप्रैल को देखे गए थे. उसके बाद से ही वो गायब हैं. एक अमेरिकी अधिकारी के मुताबिक़ किम जोंग की जा’न को ख’तरा है. लेकिन अब खुद किम जोंग ने सबके सामने आके इस बात को झुठला दिए हैं. आज आपको बतायेंगे किम जोंग के खाने पीने के बारे में, जिसे जानकर आपको हैरानी होगी.

किम को क्रिस्टल जैसी मंहगी शैम्पेन बहुत पसंद हैं। वे मंहगी शैम्पेन की 2 बोतल एक बार में ही पीकर खत्म कर देता है। इसके अलावा किम को नॉनवेज खाना बेहद पसंद है।किम मछली के साथ ही उसके अंडे को भी बहुत पसंद करता है।

वो कैवियार नामक टॉप क्वॉलिटी की मछली के अंडे मंगवाता है। किम को सुशी खाना भी पसंद है ये जापानी व्यंजन है, जो आमतौर पर कुछ चीनी और नमक के साथ, विभिन्न प्रकार की सामग्री, जैसे समुद्री भोजन को मिला कर तैयार किया जाता है।

किम शार्क फिन सूप भी पसंद करते हैं। इसमें शार्क के फिंस यानी पंख मिलाए जाते हैं हालाकिं इसमें अन्य सामग्री भी होती है। यह आमतौर पर शादियों और दावतों जैसे विशेष अवसरों पर या चीनी व्यंजनों में एक लक्जरी आइटम के रूप में परोसा जाता है।