लता मंगेशकर ने राहत कोष में दान की इतनी रकम, ट्वीट कर कही ये बात

by mohini
0 comment 35112 views

देश में कोरोना वायरस का क़हर बढ़ता जा रहा है। देश के कोने कोने से लोग मदद के लिए सामने आ रहे हैं। देश का हर इंसान कोरोना से जंग लड़के में शामिल हो रहा है।चाहे वो इंडस्ट्री के लोग हो या खेल जगत के हर कोई राहत कोष में दान दे रहा है। महान सिंगर लता मंगेशकर भी इस जंग में शामिल हो गयी। लता जी ने महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में दान देकर अपने कर्तव्य का निर्वहन किया है.

कोरोना से जंग लड़ने के लिए लता मंगेशकर ने राहत कोष में 25 लाख रुपये का दान दिया है. उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. बता दें कि कोरोना वायरस को लेकर दुनिया भर में जंग जारी है. भारत में 21 दिन का लॉकडाउन चल रहा है और फिल्मी दुनिया से जुड़ी हस्तियां कोरोना के खिलाफ जंग में दिल खोलकर दान दे रही हैं.

अब इस मुहीम से सिंगर लता मंगेशकर ने कोरोना वायरस से देश की जंग को लेकर लिखा, “इस कठिन समय में अपनी सरकार की मदद करना आपका कर्तव्य है. मैं अपनी ओर से मुख्यमंत्री सहायता कोष में 25 लाख रुपये दे रही हूं. मेरा सभी से विनम्र अनुरोध है कि हमें कोरोना के खिलाफ लड़ाई में सरकार की यथासंभव मदद करनी चाहिए.” लता मंगेशकर का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और इस पर लोग खूब कमेंट भी कर रहे हैं.

बता दें, केवल बॉलीवुड ही नहीं बल्कि साउथ और भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार भी कोरोना से जंग लड़ने के लिए बढ़-चढ़कर दान दे रहे हैं. एक्टर अक्षय कुमार ने पीएम राहत कोष (PM Relief Fund) में 25 करोड़ रुपये का दान दिया तो वहीं बाहुबली फेम एक्टर प्रभास ने साढ़े चार करोड़, पवन कल्याण ने 2 करोड़, महेश बाबू ने 1 करोड़,  अलु अर्जुन ने 25 लाख, राम चरण ने 70 लाख और रजनीकांत ने दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए 50 लाख रुपये डोनेट किए. यहीं नहीं कमल हासन ने तो अपने घर को ही अस्पताल बनाने की पेशकश कर दी है.