हो जाइए तैयार, पेट्रोल-डीजल को लेकर जनता को मोदी सरकार दे सकती है बड़ा तोहफा

by nishant
0 comment 65 views

एक तरफ देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में कोरोना को लेकर हाहाकार मचा हुआ है. मोदी सरकार कोरोना को लेकर एक के बाद एक बड़ा कदम उठा रही है. जिससे जनता इससे बचकर रह सके. देश के अलग-अलग हिस्सों में लोगों को जागरूक किया जा रहा है ताकि लोग सावधानियां सकें. ट्रेनें, पब्लिक कनवेंस को कम से कम इस्तेमाल करने के लिए कहा जा रहा है.

जानकारी के लिए बता दें देशभर में जहाँ एक तरफ कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश में भय बना हुआ है. वहीं दूसरी ओर महंगाई को लेकर जनता के लिए अच्छी खबर आ रही हैं. सोने के दामों में पिछले कई दिनों से लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है. लगातर 5 हजार रूपये से ज्यादा सोने के दामों में गिरावट दर्ज की गयी है वहीं अब पेट्रोल को लेकर बड़ी खबर आ रही है.

मोदी सरकार जनता को लगातर तोहफे दिए जा रही है. अंतर्राष्ट्रीय मार्केट में कच्चे तेल की कीमत में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है. इतना ही नहीं कच्चे तेल के दाम और मांग में कमी के बीच बताया जा रहा है कि पेट्रोल के दामों में भारी गिरावट दर्ज की जा सकती है. आप भी अपनी पेट्रोल की टंकी फुल कराने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि सरकार पेट्रोल के दामों के रेट घटाकर बड़ा तोहफा दे सकती है.

गौरतलब है कि सूत्रों से मिली जानकारी एक अनुसार पेट्रोल के दामों 12 रूपये तक की बंपर गिरावट हो सकती है. कच्चे तेल के भाव में 1672 रूपये प्रति बैरल यानी 10.51 रूपये प्रति लीटर की कमी हुई है. वहीं अगर डीजल की बात करें तो डीजल में भी 10 रूपये की कीमतों में 10 रूपये प्रति लीटर की गिरावट दर्ज हो सकती है. बता दें एक बैरल में 159 लीटर कच्चा तेल होता है.