रेडी फिल्म में सलमान के साथ काम करने वाले बाल कलाकार का हुआ निधन, फिल्म जगत में छाया मातम

by supriya
0 comment 8366 views

देश में कोरोना के बढ़ते प्रकोप के चलते केंद्र सरकार एक के बाद एक बड़े कदम उठा रही है. चीन के वुहान शहर से फैले इस वायरस ने पूरी दुनिया को तहस नहस कर रखा है. बड़े बड़े शक्तिशाली देश इस वायरस के आगे नतमस्तक हो गए हैं. वोही दूसरी तरफ दिग्गज सितारे भी इस दुनिया को हमेशा के लिया अलविदा कह दे रहे हैं. आज भी कुछ ऐसा ही हुआ हैं.

मशहूर अभिनेता और कॉमेडियन मोहित बघेल का निधन हो गया है। वह महज 27 साल के थे। मोहित बघेल लंबे समय से कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से लड़ रहे थे। मोहित बघेल के निधन की जानकारी आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीमगर्ल के निर्देशक राज शांडिल्य ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। वहीं उनके निधन से बॉलीवुड में शोक का माहौल है। हर कोई मोहित बघेल को सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दे रहा है। 

बता दें कि कम किरदार करने के बाद भी मोहित ने सभी के दिलों में जगह बना ली थी। सलमान खान और असिन के साथ मोहित फिल्म रेडी में नजर आ चुके हैं। फिल्म में मोहित ने छोटे अमर चौधरी का किरदार निभाया था। वहीं 2019 में मोहित परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म जबरिया जोड़ी में भी नजर आ चुके हैं।

मोहित बघेल के निधन पर राज शांडिल्य ने अपने ट्वीट में उनकी तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘मोहित मेरे भाई इतनी जल्दी क्या थी जाने की? मैंने तुमसे कहा था देख तुम्हारे लिए सारी इंडस्ट्री रुक गई है, जल्दी से ठीक होकर आजा उसके बाद ही सब काम शुरू करेंगे, तुम बहुत अच्छी एक्टिंग करते हो, इसलिए अगली फिल्म के सेट पे तेरा इंतज़ार करूंगा…और तुम्हें आना ही पड़ेगा’। 

राज शांडिल्य के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने भी मोहित बघेल के निधन पर शोक जाहिर किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘वह काम करने वाले सबसे अच्छे लोगों में से एक थे। हमेशा खुश, सकारात्मक और प्रेरित करने वालों में से थे।’ इनके अलावा मोहित के फैंस ने भी उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी है।