14 मई को सूर्य बदलेगा चाल, ये 3 राशि वाले होंगे मालामाल

by mohini
0 comment 2001 views

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों की चाल में बड़ा बदलाव होने वाला है। ज्योतिषियों के अनुसार सूर्य ग्रह 14 मई को वृष राशि में प्रवेश करेगा जो 15 जून 2020 तक रहेगा। सूर्य ग्रह इस राशि में बुध ग्रह के साथ बुधादित्य योग का निर्माण करेगा। ज्योतिष में सूर्य ग्रह को आत्मा, ऊर्जा, मान-सम्मान, राजा, नेतृत्वकर्ता आदि का कारक माना जाता है। यह सिंह राशि का स्वामी है। मेष राशि में यह उच्च भाव में, और तुला राशि में नीच का भाव का होता है। आइए जानते हैं सभी राशियों पर सूर्य के गोचर का प्रभाव।

मेष राशि

मेष राशि वाले लोगों को धन की वृद्धि होगी। अगर आपका कहीं पैसा रुक हुआ है तो वो आपको वापस मिलेगा। अपनी वाणी पर क़ाबू रखें। किसी को ऊँची आवाज़ में बात ना करें।आने वाला समय आपके लिए बहुत शुभ साबित होगा। परिवार में ख़ुशी का माहौल रहेगा।

वृषभ राशि


वृषभ राशि में सूर्य बुध ग्रह के साथ मिलकर बुधादित्य राजयोग का निर्माण करेगा। इस योग से इस राशि के जीवन में ख़ुशियाँ आएँगी और साथ ही सफलता मिलेगी। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है। 

मिथुन राशि


सूर्य का गोचर आपके द्वादश भाव में मिलेजुले परिणाम देगा। इस दौरान यह आपके व्यय भाव भाव में प्रवेश करेगा। ऐसे में आपके खर्चे बढ़ जाएंगे। इस समय आप अपने शत्रुओं पर विजय प्राप्त करेंगे। नौकरी में स्थानांतरण के योग बन रहे हैं।