केजरीवाल की ‘चुप्पी’ पर इस एक्टर के ट्वीट करने से हुआ खुलासा, तो चुप रहने की ये है वजह!

अक्सर अपने विरोधियों पर हर मुद्दे पर घेरने वाले, उनपर हाथ धो कर पीछे पड़ जाने वाले और देश की राजनीति बदलने आये दिल्ली के मुख्यमंत्री इस समय खामोश चल रहे है| उनके खामोशी की कोई वजह सामने तो नही आ रही है लेकिन जिस तरह इस समय अरविन्द केजरीवाल खामोश हो गये है इससे तो हर कोई हैरान है क्योंकि  केजरीवाल ऐसे शख्स थे जो एक समय बीजेपी को हर एक मुद्दे पर घेरते थे| ऐसा कहा जा रहा था कि केजरीवाल जब सोते है तोभी मोदी और बीजेपी को कोसते रहते है| लेकिन केजरीवाल के इस तरह खामोश हो जाने से कुछ लोग बेहद परेशान है. वो केजरीवाल के खामोश होने की वजह का पता लगाने के लिए कह रहे है और ट्वीट कर संभावनाए भी बता रहे है कि कहीं इसी वजह से तो नही शांत हो गये केजरीवाल!

Source

चुप रहने पर भी हो रही है चर्चा|

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को मीडिया के सुर्खियों में बने रहें की आदत है यह तो हर कोई जानता है. इसके लिए केजरीवाल कई बार किसी पर भी बिना सबूत के आरोप भी लगा चुके है और मानहानि का मुकदमा भी झेलना पड़ा है. इस समय केजरीवाल मीडिया से भी दुरी बनाए हुए है यही बजह है कि केजरीवाल के खामोश हो जाने से उनके विरोधी भी परेशान है  और ट्वीट कर चुटकी ले रहे है. इस बात पर हर कोई ट्वीट कर केजरीवाल पर चुटकी लेने से नही चूक रहा है . इसी वजह से इस समय केजरीवाल चुप रहते हुए भी चर्चा में बने हुए है.

Source

बॉलीवुड अभिनेता ने ली केजरीवाल पर चुटकी 

पब्लिसिटी के शहंशाह माने जाने वाले बॉलीवुड अभिनेता कमाल राशीद खान उर्फ़ केआरके ने भी ट्वीट कर केजरीवाल पर चुटकी ली है उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा -” दोस्तों पता करो केजरीवाल जी कही रायता समझकर फेविकॉल तो नही पी गये , बहुत दिनों से चुप हैं”. इस ट्वीट के बाद तो जैसे बस इसी का इन्तजार कर रहे हो. लोग अपनी अपनी प्रतिक्रया देनी शुरू कर दी किसी ने केआरके को चुप रहने की सलाह दो तो किसी ने केजरीवाल पर चुटकी लेते हुए ट्वीट किया.

एक यूजर ने इस पर अपने राय देते हुए लिखता है कि केजरीवाल सड जी रायता समझ कर कपिला पशु आहार खा लिए है और वो अब गले में अटक गया है जिससे अब वो बोल नही पा रहे है.

एक और यूजर ने लिखा कि आप अपनी ऊँगली पर फेविकॉल लगा लो कम से कम ट्वीटर पर रायता तो नही फैलाओगे.

आर आर कुर्मी ने लिखा कि पार्टी का भाव सिर्फ केजरीवाल के उपर है इसलिए वो अपना काम सही ढंग से और जावाबदेही से कर रहे है.

अमित गर्ग ने केआरके को मुंह बंद करने की सलाह देते हुए भी केजरीवाल की न चाहते हुए भी खिचाई कर दी.

देखिए कुछ और मजेदार जवाब…