संबित पात्रा ने अक्षय कुमार की एक ‘मूवी’ का नाम लेकर कांग्रेस पर किया ऐसा वार कि वहां बैठे छात्र बजाने लगे ताली !

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा की वाक्पटुता का कोई सानी नहीं है, इस बात से तो आप भी सहमत होंगे. संबित पात्रा का ही एक वीडियो जोकि आजतक के एक प्रोग्राम का है जिसमें उनके सामने कांग्रेस के प्रवक्ता राजीव त्यागी दिखाई दे रहे हैं. इस बहस के दौरान कांग्रेसी प्रवक्ता मनमोहन सरकार को मोदी सरकार से बेहतर साबित करने पर तुले हैं. जिसके जवाब में संबित पात्रा ने पलटवार करते हुए अक्षय कुमार की एक मूवी का नाम लेकर कुछ ऐसी बात बोली कि बहस में हिस्सा लेने आये पत्रकारिता जगत के छात्र ताली बजाने लगे.

इस शो को मशहूर एंकर अंजना ओम कश्यप होस्ट कर रही थी (फोटो सोर्स: यूट्यूब)

तो क्या मनमोहन सिंह की सरकार सबसे बढ़िया ?

आपको बता दें कि 3 मिनट 46 सेकंड के इस वीडियो में संबित पात्रा ने मनमोहन सरकार की पोल को जमकर खोला है. इस बहस में एक बात साफ हो गयी कि UPA की सरकार में मनमोहन सिंह के प्रधानमंत्री होते हुए भी इतने घोटाले हुए लेकिन उसके बाद भी कांग्रेसी मनमोहन सिंह को बेहतर प्रधानमंत्री मानते हैं.

संबित पात्रा ने ‘सिंह इज किंग’ कहकर मनमोहन सरकार पर जमकर निशाना साधा (फोटो सोर्स: यूट्यूब)

संबित पात्रा ने कहा, सिंह इज किंग सोनिया इज क्वीन और राहुल इज प्रिन्स

बहस में जब संबित पात्रा की बारी आई तो उन्होंने अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘सिंह इज किंग’ टाइटल का जिक्र कहकर मनमोहन सिंह और सोनिया गांधी पर जमकर निशाना साधा. संबित पात्रा के बहस करने के तरीके और उनकी तार्किक क्षमता को देखते हुए वहां बैठे सभी छात्र ताली बजाने लगे.

देखिये वीडियो: