वीडियो: संबित पात्रा ने कांग्रेस और उसके DNA को लेकर दिया बड़ा बयान !

जरा सोचकर देखिये जिस पार्टी ने देश पर 60 सालों से भी ज्यादा राज किया हो अगर वो सत्ता से बेदखल हो जाये तो उसपर क्या बीतेगी. आप समझ गये होंगे कि यहाँ बात कांग्रेस की हो रही है. कांग्रेस जब सत्ता में रही तो जातिवाद और धर्मवाद को खूब बढ़ावा दिया. आज कांग्रेस सत्ता में नहीं है लेकिन उसने वोट के चक्कर में धर्म और जाति की राजनीति को नहीं छोड़ा है. इसको आप राहुल गाँधी की कैलाश यात्रा और बंद कमरे में कुछ बौद्धिक मुस्लिमों से मुलाकात से ही समझ सकते हैं.

राहुल गाँधी, कांग्रेस अध्यक्ष (फोटो सोर्स: DNA)

जनता जानती है कि कैसे राहुल गाँधी गुजरात चुनाव के वक्त मंदिर-मंदिर जाया करते थे और खुद को जनेउधारी ब्राह्मण साबित करने पर तुले थे लेकिन जैसे ही चुनाव ख़त्म हुए वो कुछ मुस्लिमों से मिलते हैं और कहते हैं कि कांग्रेस पार्टी मुस्लिमों की पार्टी है. इस बात को एक उर्दू अखबार ने भी छापा था. फ़िलहाल अब कांग्रेसियों का कहना है कि कांग्रेस के खून में ब्राह्मणों का डीएनए है. इस तरह से अपने रंग को बदलने के लिए मशहूर कांग्रेस पार्टी पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने जोरदार तंज कसा है. यह तंज उन्होंने आजतक के एक डिबेट शो में कसा.

फोटो सोर्स: यूट्यूब

बता दें संबित पात्रा ने कांग्रेस के डीएनए वाले बयान पर कहा कि, “जहाँ तक भारतीय जनता पार्टी के डीएनए की बात है तो इसमें सबका साथ और सबका विकास का डीएनए है लेकिन अगर कांग्रेस के डीएनए की बात करें तो यह समय-समय पर बदलता रहता है. गुजरात चुनाव में पटेलों का डीएनए, हरियाणा के समय जाटों का डीएनए और अब अचानक ब्राह्मणों का डीएनए हो गया है, गिरगिट भी इसको कहीं से देख रही होगी तो सोच रही होगी कि कहीं उसका डीएनए चोरी तो नहीं हो गया !”

कांग्रेस और गिरगिट के डीएनए को लेकर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने और क्या कहा देखिये इस वीडियो में:

Loading...
Loading...