Home / Entertainment / Box Office: क्या वॉर पहले दिन 50 करोड़ के होगी पार?

Box Office: क्या वॉर पहले दिन 50 करोड़ के होगी पार?

दो अक्टूबर प्रेस बॉलीवुड युद्ध ज्यादा की उम्मीद है। ऐसा माना जाता है कि बॉक्स ऑफिस पर एक बहुत बड़ा उद्घाटन किया है और नए रिकॉर्ड बना सकता है। इसके दो कारण हैं:

1) सबसे पहले, यह एक एक्शन फिल्म है। एक्शन फिल्में एक अच्छा उद्घाटन हो जाते हैं। एक्शन फिल्म के ट्रेलर का एक सपना था। कार्रवाई के लिए ट्रेलर देखकर के रूप में सबसे दर्शकों फिल्म देखने का फैसला किया गया।

2) दूसरा कारण उसी तरह है कि फिल्म में रितिक रोशन टाइगर श्रॉफ और जो उन में अपने प्रशंसकों को देखने के लिए प्रस्तुत किया है। चिकना, सुंदर और कार्रवाई।

अग्रिम आरक्षण था फिल्म सुनिश्चित करता है कि फिल्म एक सफल हिंदी फिल्म बन जाएगा देखने के लिए कि इस साल के पहले दिन सबसे संग्रह।

वे ‘2019 में और’ भारत सलमान खान में 42.30 करोड़ रुपये के पहले दिन का संग्रह किया जाता युद्ध से परे ‘आसानी से छूट जाती सकते हैं। सामान्य शब्दों में और दिन पहले से टिकट बुक करने के बारे में 22 2.4 करोड़ रुपये में बेच। टिकट तो और उसी दिन बेच देंगे।

इसका मतलब है कि यह संभव है कि पहले दिन “युद्ध” भी करोड़ 50 रूपये पार कर गया। छोटे शहरों में फिल्म उन्माद मेट्रो शहरों से तो। युवा लोगों की उम्र का दौरा इस फिल्म देखना चाहते हैं। बच्चे फिल्म का एक ही कवरेज की है।

फिल्म सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित है। फिल्म का विश्वास भव्य उद्घाटन है कि याद करते हैं हालांकि उनकी संख्या बहुत अच्छे निर्देशक में नहीं है, लेकिन फिल्म उनमें से समर्थन बड़ा सितारों और कार्रवाई में है और है।

यही कारण है कि “युद्ध” केवल 200 मिलियन कवरेज पर आधारित तक पहुँच सकता है दर्शकों की अपेक्षाओं को पूरा नहीं होता है, तो विचार किया जा रहा है। आप क्या 300 या 350 मिलियन हो सकता है पसंद है।

वैसे भी महान फिल्म, अगले संस्करण 4 हाउसफुल ‘होने का स्वतंत्रता दिवस तक पहुंच गया। तब तक ‘युद्ध’ के क्षेत्र को खोलने के।

About admin

Check Also

दबंग 3 के ट्रेलर रिलीज से पहले फैंस को बड़ा सरप्राइज देंगे सलमान खान

सलमान बॉलीवुड के सुपर स्टार खान ‘अब भारत देश दबंग 3 भर कर्कश रॉक से …