Home / News / झाबुआ उपचुनाव में मोदी,शाह ने बनाई दूरी,सोनिया राहुल कांग्रेस के स्टार प्रचारक

झाबुआ उपचुनाव में मोदी,शाह ने बनाई दूरी,सोनिया राहुल कांग्रेस के स्टार प्रचारक

भोपाल। जीत चुनाव नाथ झाबुआ मध्य प्रदेश, कांग्रेस पूरी ताकत की शुरूआत की है में सरकार के लिए प्रतिष्ठा की बात बन गया। मुख्य रूप से आदिवासी पार्टी कर्तव्य नौ सरकारी मंत्रियों की सीट जीतने के लिए। झाबुआ में उड़ान जीत पार्टी ध्वज के शीर्ष नेतृत्व में भी वे अभियान मुख्यालय संभाल। पार्टी शामिल मुख्य कार्यकारी चुनाव पार्टी, सोनिया गांधी, राहुल गांधी पूर्व राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के लिए अधिवक्ताओं स्टार की एक सूची प्रकाशित की है।

इसी समय, पार्टी गुजरात अमित चावड़ा में अभियान पड़ोसी झाबुआ और नेता राज्य विधानसभा विपक्ष परेश स्टार भाई में प्रचार Dhanani को पीसीसी के अध्यक्ष बना दिया। पार्टी रणनीतिकारों का मानना ​​है कि क्षेत्र में जनजाति मुख्य रूप से गांधी आज का काफी प्रभाव पार्टी अपने प्रचार स्टार सोनिया गांधी और राहुल गांधी बना दिया है देखने को मिलता है।

झाबुआ के लिए परिणाम एक सरकारी की पहचान मध्य प्रदेश में काम नाथ 9 महीने हो Upucnav। भी विधानसभा में सदस्यों की संख्या का अंकगणित के अनुसार झाबुआ चुनाव अत्यंत महत्वपूर्ण हो जाता है। वर्तमान में, पूर्ण कांग्रेस विधायकों 114 और सीट अगर झाबुआ हिस्सा तो जीता सरकार में 230 सदस्यों, 115 स्वतंत्र विधायक प्रदीप जायसवाल और एक कैबिनेट मंत्री की विधानसभा में सदस्यों की संख्या बढ़ा देंगे उन्हें कांग्रेस द्वारा अपने दम पर घर के फर्श पार कर गया।

मोदी -shah एक दूरी पैदा की है – पार्टी झाबुआ में आयोजित होने वाले के केंद्रीय नेतृत्व का एक प्रकार खाली भाजपा विधायक सुरक्षित दूरी के इस्तीफे के बाद बन गया। पार्टी प्रकाशित किया है स्टार की सूची रक्षकों चुनाव के लिए 40 सदस्यों प्रधानमंत्री और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह का नाम नहीं था शामिल हैं। पार्टी सूची कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा नाम केंद्रीय स्तर पर ही पार्टी भी शामिल है। इस बात राजनीति अफवाहें हैं कि केंद्रीय पार्टी नेतृत्व झाबुआ Galiaron चुनावों से दूर कर दिया है के बाद।

सोमवार को, उम्मीदवारों के नामांकन में झाबुआ सीट भाजपा पार्टी भानु भूरिया अपनी ताकत साबित कर दिया। विपक्ष के नेता गोपाल भार्गव ने कहा था कि उसके बीच चुनने और भारत और पाकिस्तान में आम चुनाव का मुद्दा उठाया। फिर वह राजनीतिक गर्म की स्थिति को संबोधित किया और अगर सवाल यहां उठता है, भाजपा सभी चुनावी समर्थन राष्ट्रवाद की Nayya झाबुआ को पार करने के लिए निर्धारित है।

About admin

Check Also

पुंछ इलाके में पाकिस्तान ने की गोलीबारी, भारतीय सेना ने दिया करारा जवाब

जे पाकिस्तानी सेना एक बार फिर से शाहपुर में नियंत्रण और पूंछ जिले मंगलवार क्षेत्र …