कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री जी परमेश्वर ‘घटिया हरकत’ करते हुए कैमरे में हुए कैद !

कर्नाटक विधानसभा चुनाव से लेकर अबतक आपने कर्नाटक राजनीति में कांग्रेस-जेडीएस को लेकर तमाम ख़बरें पढ़ी और देखी होंगी. कभी कांग्रेस-जेडीएस में तकरार तो कभी सरकार पर खतरा मंडराने की खबर लेकिन आज हम आपको एक ऐसी खबर बताने जा रहे हैं जो भारतीय जनता के प्रति नेताओं की सोच को बयां करता है. दरअसल खबर सत्ता के नशे में एकदम डूब चुके कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री और कांग्रेस के बड़े नेता जी परमेश्वर की बदसलूकी को लेकर है. आम तौर पर जनता जब अपने नेता को वोट देकर शक्ति देती है तो उसे उम्मीद होती है कि वो उनके हित के लिए काम करेंगे.

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री जी परमेश्वर (फोटो सोर्स: जी न्यूज़)

जनता भेजा सेवा करने के लिए, लेकिन ये तो कपड़ा साफ़ करवाने लगे !

जनता तो चाहती है कि नेता उनके मर्यादित होकर काम करें लेकिन तब क्या हो जब नेता जनता को नौकर समझने लगें और अमर्यादित काम करने लगें. कर्नाटक से एक ऐसा ही मामला सामने आया है. एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री जी परमेश्वर अपने गनमैन से अपना कपड़ा साफ़ करवाते हुए दिख रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इससे कांग्रेस और जी परमेश्वर की फजीहत भी खूब हो रही है.

जी परमेश्वर के कपड़े पर लगी मिट्टी साफ़ करता गनमैन (फोटो सोर्स: यूट्यूब)

यह वीडियो टाइम्स ऑफ़ इंडिया के यूट्यूब चैनल से अपलोड हुआ है. जिसमें जी परमेश्वर कुछ लोगों से बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसी वीडियो में थोड़ी देर के बाद दिखाई देता है कि जी परमेश्वर के कपड़े पर कहीं मिट्टी लगी हुई दिखती है. तभी उनका गनमैन रुमाल से वो मिट्टी साफ़ करता हुआ दिखाई दे रहा है.

वीडियो:

इस वीडियो को देखने के बाद आप जरा सोचिये कि जो नेता चुनाव से पहले आपके क़दमों में गिरकर आपसे वोट की अपील करता है वही नेता सत्ता सुख में अपनी मर्यादा कैसे लांघ जाता है.

———————————————-

सवाल:

जी परमेश्वर की इस हरकत आप ‘एक शब्द’ में उन्हें क्या कहेंगे !

Loading...
Loading...