चलते शो में रिटायर मेजर सिद्धू पर ऐसा भड़क गये कि कह डाला ‘नमूना’ और आगे जो कहा वो..

देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल जी का निधन 16 अगस्त को शाम 5.05 पर हुआ था, अगले दिन उनकी अंतिम यात्रा निकलनी थी. उनकी अंतिम यात्रा में जन सैलाब उमड़ पड़ा था लेकिन उन्हें अपना आदर्श मानने वाले पंजाब की कांग्रेस सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू अटल जी की अंतिम यात्रा में शामिल ना होकर पाकिस्तान चले जाते हैं. दरअसल कभी बीजेपी में रहने वाले सिद्धू अटल जी को अपना आदर्श मानते थे, यही नहीं अटल जी ने भी 2007 में सिद्धू के लिए लोकसभा उपचुनाव में प्रचार किया था. इसके बाद भी सिद्धू ने राजनीति में ऐसा नमूना पेश किया कि जिसके बाद पूरा देश उनकी फजीहत कर रहा है.

जब देश अटल जी को अंतिम विदाई दे रहा था तब सिद्धू पाक आर्मी चीफ बाजवा के गले लगने जा रहे थे (फोटो सोर्स: ANI)

क्या सिद्धू की दोस्ती देश से भी बड़ी है ?

कहने को तो सिद्धू कहते फिर रहे हैं कि उन्होंने इमरान खान के शपथ समारोह में जाकर दोस्ती निभाई, लेकिन लोगों का कहना है कि क्या उनकी दोस्ती देश से भी बड़ी हो गयी ? जो देश हमेशा भारत पर बुरी नजर रखता है, वो दोस्ती से बड़ी कैसे हो सकती है. यही नहीं हद तो तब हो गयी जब लाफ्टर शो में ठहाके लगाने वाले पंजाब के मंत्री सिद्धू, पाकिस्तान जाकर पाक आर्मी चीफ कमर जावेद बाजवा के गले लग आये.

सिद्धू की फजीहत हर तरफ से हो रही है

इसको लेकर सिद्धू का कहना है कि वो उस वक्त भावुक हो गये थे और खुद को रोक नहीं पाए, गले लग लिए. बाजवा के गले लगना हिंदुस्तान के किसी भी शख्स को भा नहीं रहा. हर किसी ने इसकी निंदा की. खुद पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी इसको गलत कहा.

फोटो सोर्स: यूट्यूब

भड़क गये रिटायर मेजर

इस मामले को लेकर आजतक ने एक शो में डिबेट रखी, जिसमें कांग्रेसी प्रवक्ता चरण सिंह सापरा के साथ रिटायर मेजर के के सिन्हा और संबित पात्रा भी मौजूद थे. इतना सब होने के बाद भी कांग्रेसी प्रवक्ता सिद्धू का बचाव कर रहे थे. जिसके बाद रिटायर मेजर भड़क गये. उन्होंने कांग्रेसी प्रवक्ता को खूब खरी-खोटी सुना डाली.

सिद्धू को कहा ‘नमूना’

रि. मेजर के के सिन्हा ने सिद्धू को नमूना तक कह डाला. उन्होंने कहा कि, “एक लाफ्टर शो में ताली ठोकने वाला सिद्धू, भारत सरकार के खिलाफ और भारतवासियों के खिलाफ वहां गया और ISI की कठपुतली बनकर रह गया.” और क्या कहा सिन्हा ने देखिये ये वीडियो.

वीडियो

 

आपके लिए एक सवाल

क्या सिद्धू की दोस्ती देश से भी बड़ी है ?