इस मुस्लिम महिला की एक बात सुनकर आपको RSS की हक़ीकत पता चल जाएगी

कांग्रेस ने सत्ता में कब्ज़ा जमाने के लिए हर चाल चली है. उसने एक राष्ट्र सेवक दल को एक धार्मिक दल बनाकर उसके खिलाफ प्रचार किया ताकि एक दूसरे धर्म के वोट उसे लगातार मिलते रहें लेकिन उसकी इस चालाकी से अब पर्दा उठ गया है और लोग समझने लगे हैं कि कांग्रेस ने उनके साथ कैसा गंदा खेल खेला. अब कई मुस्लिम RSS के पक्ष में नजर आते हैं क्योंकि मोदी सरकार में देश के हर वर्ग के लोगों को स्वतंत्र सोच और नजरिये के लिए स्वतंत्रता मिली. कांग्रेस की तरह उनकी सोच के साथ बलात्कार नहीं किया गया. अब लोग अपनी नजर और नजरिये को इस्तेमाल कर रहे हैं उनपर किसी की संकीर्ण सोच का पर्दा नहीं है. इसी का सबूत है ये वीडियो जो हम आपको आज दिखाने जा रहे हैं.

इस वीडियो में आप देखेंगे कि मुस्लिम राष्ट्रीय मंच की तेलंगाना कनवेनर एक महिला RSS को लेकर बयान दे रही है. ये महिला कह रही हैं कि जब से वो राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ से जुड़ी हैं तब से उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है और किसी तरह की परेशानी उन्हें नहीं हुई है. उन्होंने आगे ये भी कहा कि जो राजनीतिक पार्टियाँ RSS को दहशतगर्द कहती हैं वो बिल्कुल गलत हैं.

देखें वीडियो

उन्होंने आगे कहा कि RSS के भाइयों को देखकर ऐसा लगता है कि मेरी एक आवाज़ पर ये सब मेरी मदद के लिए आ जाएंगे. इस वीडियो को देखकर आपको भी पता चल गया होगा कि RSS के खिलाफ जो दुष्प्रचार किया जाता है उसमें कितनी सत्यता है.