इस तस्वीर को देखकर विरोधियों की बोलती हो जाएगी बंद जो कहते थे “मोदी भक्त”…

नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा पद्म श्री से सम्मानित लोक गायिका मालिनी अवस्थी का एक ट्वीट इनदिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. मालिनी अवस्थी ने अपने इस ट्वीट से उन लोगों के मुंह पर करारा तमाचा मारा है. जिसने अक्षय कुमार और अनुपम खेर को नरेंद्र मोदी सरकार का भक्त कहा था.

source

आपको बता दें कि अक्षय कुमार और अनुपम खेर सोशल मीडिया पर भारतीय सेना से जुड़े अपनी पोस्ट को लेकर पिछले कुछ समय से चर्चा में रहे हैं. सोशल मीडिया पर बहुत से यूजर्स इन अभिनेताओं को नरेंद्र मोदी सरकार का “भक्त” कहकर तंज करते हैं.

लोक गायिका मालिनी अवस्थी ने ट्विटर पर पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के संग फिल्मी सितारों की एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, “अचानक यह तस्वीर कहीं से मिली, देख कर लगा कि अनुपम खेर अक्षयकुमार को  सेना/देश का साथ देने पर भक्त कहा जाता है, तो ये चरणों पर बैठे कौन हैं?” मालिनी अवस्थी ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें दिलीप कुमार, राज कपूर, मनोज कुमार, शायरा बानो, धर्मेंद्र, फिरोज खान, विनोद खन्ना और लता मंगेशकर जैसे सितारे इंदिरा गांधी के साथ दिख रहे हैं.

तस्वीर में ज्यादातर फिल्मी सितारे खड़े दिख रहे हैं. राज कपूर, दिलीप कुमार और मनोज कुमार जैसे स्टार नीचे जमीन पर बैठे हैं. तस्वीर में एकमात्र इंदिरा गांधी कुर्सी पर बैठी दिख रही हैं. मालिनी अवस्थी ने संभवतः इसी पर कटाक्ष करने की कोशिश की है. हालांकि मालिनी द्वारा शेयर की गई तस्वीर कब और कहां की है ये नहीं पता चल रहा है.

इससे पहले मालिनी अवस्थी फिल्म स्टार आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव पर भी निशाना साध चुकी हैं. दंगल फिल्म की स्टार जायरा वसीम को जब ट्वीटर पर जम्मू-कश्मीर की सीएम महबूबा मुफ्ती के संग खिंचाई तस्वीर के लिए ट्रॉल किया जा रहा था तो मालिनी ने ट्वीट किया था.

source

आमिर ख़ान की ही खोज, बेहद होनहार ज़ायरा के साथ हुए इस वाकय़े के बाद उनकी पत्नी किरण राव का अब क्या कहना है, यह भी आमिर खान बताएं. कश्मीर की एक मासूम बेटी के साथ दिखाई गई इस ‘असहिष्णुता’ पर उन्हें भारत छोडऩे का मन करता है या नहीं. प्रगतिशील किरण राव क्या सोचती हैं, यह आमिर खान ज़रूर बताएं देश को.

Loading...
Loading...