Home / Other / आज से बदल रहे हैं ड्राइविंग लाइसेंस, टैक्स, पेंशन से जुड़े बड़े नियम

आज से बदल रहे हैं ड्राइविंग लाइसेंस, टैक्स, पेंशन से जुड़े बड़े नियम

नई दिल्ली। देश में आज 1 अक्टूबर, 2019 के नियम है, जो आम आदमी प्रभावित के जीवन पर असर पड़ेगा में परिवर्तन होने जा रहे हैं। बैंकिंग, करों, सरकार के नियमों और लाइसेंस परिवर्तन, कर रहे हैं जो आज लागू किया जाना। जानते हुए भी क्या नियमों में परिवर्तन

:

  1. नियमों को बदलने एसबीआई: देश एसबीआई (भारतीय स्टेट बैंक) 1st अक्टूबर सबसे बड़े बैंक के कुछ नियमों को बदलने की। नए नियमों के अनुसार बैंक द्वारा निर्धारित दंड की मासिक कमी 80 प्रतिशत का संतुलन बनाए रखने के लिए नहीं मतलब होगा।

मेट्रो शहर और शहरी संतुलन की दो शाखाएं की मासिक औसत के धारकों के खातों में मेट्रो सिटी शाखा अक्टूबर 1 3000 (AMB) से कम हो जाएगा। Metrositi धारक 3000 रुपये का संतुलन बनाए रखने नहीं कर सकता है और शेष राशि कम से कम 75 प्रतिशत जीएसटी रुपये 80 उनकी मंजूरी के लिए अधिक शुल्क लिया जाएगा है।

इसी तरह, 12 रुपये और जीएसटी 75 प्रतिशत से 50 प्रतिशत, प्लस जीएसटी के निचले संतुलन में 50 रुपये 10 की शेष राशि से भी कम समय में होगा। ग्राहकों को भी 1 अक्टूबर को मेट्रो सिटी विल एसबीआई 10 नि: शुल्क लेनदेन, जबकि अन्य शहरों के लिए 12 नि: शुल्क लेनदेन किया जाएगा। OSE एमएसएमई (एमएसएमई), आवास (हाउसिंग) और खुदरा ऋण (खुदरा ऋण) किसी भी फ्लोटिंग ऋण दर दर xref पुनर्खरीद (रेपो दर) है, जो अक्टूबर से 1 वर्ष लागू होगी जोड़ने का निर्णय लिया 2019।

About admin

Check Also

कीमतों में भारी कटौती और आकर्षक ऑफर के बाद भी सितंबर में गिरी Maruti की बिक्री

सबसे बड़ी कार निर्माता मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड भारत (मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड) बिक्री के …