आजतक ने सर्वे में पूछा कि, ‘पीएम की रेस में नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी में कौन है आगे’, तो सामने आये चौंकाने वाले नतीजे !

लोकसभा चुनाव नजदीक है ऐसे में देश के मीडिया चैनलों की तरफ से तमाम तरह के सर्वे किये जा रहे हैं. फ़िलहाल एक सर्वे और उसके नतीजे हम आपके लिए लेकर आये हैं जो आजतक चैनल पर दिखाया गया है. इस सर्वे की रोचक बात ये है कि इसमें भी पीएम मोदी और राहुल गाँधी के बीच की टक्कर को दिखाया गया है. तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिर आजतक के इस सर्वे में किसने मारी बाजी और कौन हुआ चित.

नरेंद्र मोदी दोबारा पीएम बनने के लिए रेस में सबसे आगे नजर आ रहे हैं (फोटो सोर्स: The Indian Express)

दरअसल राहुल गाँधी और उनकी माँ सोनिया गाँधी का एक ही सपना है कि और वो है प्रधानमंत्री की कुर्सी. इसके लिए वो मोदी विरोध में इतने घुल गये हैं कि उन्हें देशहित और देशअहित नजर नहीं आता है.

राहुल गाँधी को देश की कमान अभी नही मिलती दिख रही (फोटो सोर्स: the Indian Express)

फ़िलहाल देश की जनता उनकी हर गतिविधि पर नजर बनाये हुए है और सब देख रही है. जब आजतक ने कर्नाटक, जहाँ कांग्रेस और जेडीएस ने मिलकर अभी हाल ही में सरकार का गठन किया है, वहां का ताजा सर्वे किया तो आंकड़े एकदम चौकाने वाले आये.

ऐसे हुआ सर्वे (फोटो सोर्स: यूट्यूब)

इस सर्वे में भी राहुल गाँधी और नरेंद्र मोदी के बीच की टक्कर को लेकर लोगों से सवाल किये गये. जिसमें पीएम मोदी ने बाजी मार ली और राहुल गाँधी यहाँ भी कमजोर साबित हुए. इस सर्वे के मुताबिक कर्नाटक की 55 फीसदी जनता पीएम मोदी को फिर से प्रधानमंत्री के तौर पर देखना चाहती है.

जानिए क्या है पूरा सर्वे और कर्नाटक के दिल में क्या है, इस वीडियो में :

Loading...
Loading...