जर्मनी में आतंकवाद पर बोलकर बुरे फंस गये राहुल बाबा, संबित पात्रा ने कहा कि “राहुल मुसलमानों को गाली..”

राहुल गांधी सोशल मीडिया पर छाये ना हो, ऐसा कभी हो सकता है क्या ? जवाब होगा ‘जी नहीं’, यही सही भी है. राहुल गाँधी अक्सर अपने बयानों के चलते चर्चा में बने रहते हैं. उनका मजाक उड़ना अब स्वाभाविक सा हो गया है. एक बार फिर राहुल गाँधी अपने एक बयान को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने ‘आतंकवाद+ISIS+भारत’ को जोड़ते हुए कुछ ऐसा कह दिया है कि कांग्रेसी प्रवक्ताओं को उनका बचाव करते हुए बहुत परेशानी हो रही है. एक ऐसा ही वीडियो हम आपके लिए लाये हैं जिसमें बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेसी प्रवक्ता राजीव त्यागी की बोलती बंद कर दी लेकिन साथ में ऐसा कुछ कहा कि राहुल गाँधी की परेशानी बढ़ सकती है.

तो क्या राहुल गाँधी जर्मनी में भारत की बुराई करने गये थे ? (फोटो सोर्स: जनसत्ता)

राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, लेकिन खुद फंस गये !

बता दें कि यह वीडियो आजतक न्यूज़ चैनल का है. जिसमें बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा और कांग्रेसी प्रवक्ता राजीव त्यागी आपस में बहस करते दिखाई दे रहे हैं. इस बहस में मुद्दा ‘राहुल गाँधी द्वारा जर्मनी में दिया गया एक बयान’ है. राहुल गाँधी ने जर्मनी में बोलते हुए ‘ISIS के जन्म और बेरोजगारी के चलते आतंकवाद की तरफ बढ़ रहे कुछ कट्टरपंथी युवाओं के रुझान पर भारत सरकार की नीतियों’ को जिम्मेदार बताया. हालाँकि उनका निशाना सही नहीं रहा और वो अब फंसते नजर आ रहे हैं.

“ISIS को जोड़ा भारत की बेरोजगारी से”

राहुल गाँधी ने अपने बयान में ISIS के उदाहरण को बताते हुए कहा कि, “भाजपा सरकार को अपनी विकास प्रक्रिया से दलितों, गरीब किसानों और आदिवासियों को बाहर रखना काफी घातक साबित हो सकता है. बेरोजगारी के कारण लोग आतंकवाद की तरफ बढ़ सकते हैं.” राहुल गाँधी का साफ़ मतलब है कि वो बेरोजगार लोगों को आतंकवादी गतिविधियों में शामिल होने के लिए प्रेरित कर रहे हैं, खासकर मुसलमानों को.

फोटो सोर्स: यूट्यूब

‘राहुल गांधी ने मुसलमानों को गाली देने का काम किया है !’

इस बात को लेकर संबित पात्रा ने राहुल गाँधी का बचाव कर रहे कांग्रेसी प्रवक्ता राजीव त्यागी को जमकर लताड़ा. उन्होंने राहुल गाँधी को निशाने पर लेते हुए कहा कि, “राहुल गाँधी बेरोजगारी से सहारे मुसलमानों को गाली देने का काम ना करें.” इस वीडियो में देखिये किस तरह से संबित पात्रा ने राहुल गाँधी जमकर घेरा.

वीडियो: