Home / News / PM मोदी को थोड़ी कूटनीति के बारे में बताएं विदेश मंत्री, राहुल गांधी का प्रधानमंत्री पर तंज

PM मोदी को थोड़ी कूटनीति के बारे में बताएं विदेश मंत्री, राहुल गांधी का प्रधानमंत्री पर तंज

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी नारे नारे संयुक्त राज्य अमेरिका में “विजय सरकार के इस पल” के प्रधानमंत्री पर हमला किया। विदेश मंत्री एस एम। “यह जीत सफाई समय के लिए जारी रखा सरकार नारे राहुल गांधी ट्वीट है कि इस पर काम करते हैं और के बारे में जोनाथन द्वारा मोदी थोड़ा कूटनीति प्रधानमंत्री को पढ़ाने के लिए जारी है लिखा था।

राहुल गांधी ने ट्वीट किया। जोनाथन जी के लिए धन्यवाद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अक्षमता को छुपा दिया। इसके कि समर्थन भारत के लिए डेमोक्रेट के साथ संबंध में पूछताछ की गई है। मुझे आशा है कि वहाँ हस्तक्षेप लोगों के लिए पर्याप्त होगा। अब वह कूटनीति के बारे में कुछ भी सिखाने के लिए प्रधानमंत्री पर काम कर रहा है।

दौरे के दौरान राहुल गांधी के विदेश मंत्री जब pian आया था। जोनाथन सफाई हो चुकी है। वास्तव में, जोनाथन प्रधानमंत्री “इस बार,” हाय मोदी नरेंद्र मोदी ने कहा कि सरकार कभी कभी ट्रम्प नारा का उपयोग करें।

‘हैलो मोदी’

कार्यक्रम नारा दिया: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि नारा ह्यूस्टन संयुक्त राज्य अमेरिका में ‘नमस्ते मोदी’ कार्यक्रम। इस कार्यक्रम में, अमेरिकी राष्ट्रपति भी उपस्थित थे।

About admin

Check Also

झाबुआ उपचुनाव में मोदी,शाह ने बनाई दूरी,सोनिया राहुल कांग्रेस के स्टार प्रचारक

भोपाल। जीत चुनाव नाथ झाबुआ मध्य प्रदेश, कांग्रेस पूरी ताकत की शुरूआत की है में …