राहुल गांधी ने फिर से मारी आँख तो जवाब मिला कि “आँख मारने से फुर्सत ही नहीं है, देश कैसे..”

अविश्वास प्रस्ताव के दौरान भरे सदन में राहुल गांधी ने पीएम मोदी को जब गले लगाया था, तब लगा था कि वो प्रेम और विरोध की राजनीति से दूर रहना चाहते हैं लेकिन उनकी इस सोच पर तब पानी फिर गया जब वो गले लगाने के बाद अपनी सीट पर बैठते ही अपने बगल बैठे साथी सांसद को देखकर आँख मार देते हैं. इस हरकत को लोकसभा में लगे कैमरों ने कैद कर लिया. फुटेज के लीक होते ही राहुल गाँधी की सारी पोल-पट्टी खुल गयी. वीडियो सोशल मीडिया पर जिस तेजी से शेयर किया जाने लगा उतनी ही तेजी से राहुल की फजीहत भी हो रही थी. ये मामला शांत हुआ ही था कि राहुल गाँधी अपनी इस आदत से परेशान होकर एक बार फिर आँख मारते नजर आ गये.

फोटो सोर्स: लोकसभा टीवी

इस बार मध्य प्रदेश में मारी आँख

बता दें कि राहुल गाँधी मध्य प्रदेश पर गये तो थे आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर लेकिन वो सुर्ख़ियों में अपनी आँख मारने वाली हरकत से आ गये. दरअसल हुआ कुछ ऐसा कि सोमवार 17 सितंबर को भोपाल में रोड शो के बाद राहुल गाँधी, कांग्रेस के मध्य प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ, ज्योतिरादित्य सिंधिया और कई तमाम नेताओं के साथ सुल्तानिया रोड पर मशहूर एक चाय की दुकान पर गये. यहाँ उन्होंने चाय के साथ समोसों का भी स्वाद लिया.

 

चाय की चुस्की लेते ही राहुल गाँधी की आँख दब गयी (फोटो सोर्स: पंजाब केसरी)

 

चाय की दुकान पर रुकने पर लोग उनकी फोटो ले रहे थे, बस यहीं राहुल ने अपनी हरकत का कारनामा दिखा डाला. जब राहुल की नजर कैमरों पर गयी तो उन्होंने कैमरा देखते ही आँख मारने का पोज दे डाला. इस दौरान राहुल गाँधी हाथ में चाय का गिलास थामे हुए थे.

वीडियो के लास्ट में देखिये राहुल गाँधी ने कैसे मारी आंख:

भोपाल में आँख मारने के बाद राहुल गाँधी एक बार फिर लोगों के निशाने पर आ गये हैं. सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि राहुल गाँधी को आँख मारने से फुर्सत ही नहीं है वो देश क्या सम्भालेंगे?

देखिये राहुल की इस हरकत पर लोगों ने कैसे-कैसे मजेदार ट्वीट किये:

फोटो सोर्स: ट्विटर
फोटो सोर्स: ट्विटर

Loading...
Loading...