जब राजपूत करणी सेना के सूरजपाल अमू भड़क गये कांग्रेसी प्रवक्ता राजीव त्यागी पर, बता दी औकात !

सत्ता की लालच में कांग्रेस पार्टी आज उसके साथ आने के लिए कोई भी तैयार नहीं हो रहा है. उसके साथ सिर्फ राजनीतिक पार्टियां ही नहीं बल्कि संगठन के लोग भी हाथ मिलाने को राजी नहीं है. आजतक चैनल पर एक बहस के दौरान संबित पात्रा ने आये हुए तमाम पैनलिस्ट से देशहित में एकसाथ हाथ मिलाने को कहा, जिसके स्वरुप सभी ने हाथ तो मिलाकर हाथ ऊपर तो कर दिया लेकिन बाद में करनी सेना से अपनी बात रखने आये सूरजपाल अमू ने हाथ छोड़ दिया.

फोटो सोर्स: यूट्यूब

दरअसल आजतक के इस बहस कार्यक्रम में कांग्रेस से राजीव त्यागी और भाजपा से संबित पात्रा शामिल हुए थे. इसके अलावा तमाम संगठनों के प्रतिनिधि भी इस बहस का हिस्सा बने थे. बहस के बीच में ही शांति और देशहित के लिए संबित पात्रा ने सभीस इ निवेदन किया कि, आप सब एक साथ हाथ मिलाकर देशहित में एकजुट हों. जिसके बाद आजतक के स्टूडियों में बैठे सभी मेहमानों ने आपस में हाथ मिलाया लेकिन थोड़ी देर बाद राजपूत करणी सेना के सूरजपाल अमू ने राजीव त्यागी का हाथ छोड़ दिया.

एक बार तो सभी ने कांग्रेस से हाथ मिला तो लिया लेकिन बाद में हाथ छोड़ दिया (फोटो सोर्स: यूट्यूब)

अमू ने हाथ छोड़ने के बाद कुछ ऐसा तर्क दिया जो कांग्रेस के लिए बेहद परेशान कर सकता है. सूरजपाल अमू ने कहा कि अगर ये हाथ राजीव त्यागी का है तो मुझे कोई दिक्कत नहीं, लेकिन अगर ये हाथ कांग्रेस का है तो मैं इनसे हाथ नहीं मिला सकता. SC/ST एक्ट को लेकर सूरजपाल अमू ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि आज जो बवाल मचा है उसका बीज कांग्रेस ने ही बोया है. यह बिल उसी की ही देन है.

देखिये वीडियो में कैसे कांग्रेसी प्रवक्ता का मुंह बन गया !