BSF जवान नरेंद्र सिंह के साथ हुई बर्बरता का बदला ले लिया गया है, देखिए राजनाथ सिंह ने क्या संकेत दिए !

कुछ दिन पहले BSF जवान नरेंद्र सिंह के शव के साथ पाकिस्तानी सेना ने बर्बरतापूर्ण कार्य किया था जिसकी आलोचना हर तरफ हुई थी. ऐसा नहीं था कि पाकिस्तान की तरफ से यह पहली बार हुआ हो, इसके पहले भी सीमा पार से ऐसी ख़बरें आ चुकी हैं. 19 सितंबर को एशिया कप में भारत-पाकिस्तान आमने सामने थे, जिसमें भारत ने पाकिस्तान को धूल चटाई और अगली सुबह खबर आई कि पाकिस्तान की सेना ने BSF जवान नरेंद्र सिंह की गला रेतकर हत्या कर दी है.

फोटो सोर्स: नवभारत

घिनौना तो ये भी था कि नरेंद्र सिंह की हत्या के बाद उनकी आँखें निकाल ली गयी थीं. इसको लेकर देशभर में काफी गुस्सा था, मोदी सरकार पर दबाव बनने लगा कि इस कुकृत्य का बदला जरुर लेना चाहिए. शहीद नरेंद्र सिंह के परिवार वालों का भी यही कहना था कि भारत सरकार पाकिस्तान से उसी तरीके से बदला ले जिस तरीके से शहीद नरेंद्र सिंह के साथ हुआ है.

फोटो सोर्स: ट्वीटर

20 सितंबर की सुबह को हुई इस घटना के बाद अब देश के गृहमंत्री ने इशारो-इशारों में कुछ ऐसा संकेत दिया है जिससे माना जा रहा है कि शहीद नरेंद्र सिंह की शाहदत का बदला ले लिया गया है.

गृहमंत्री राजनाथ सिंह (फोटो सोर्स: सत्याग्रह)

राजनाथ सिंह ने इशारों में कहा कि…

दरअसल गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने इशारों में बात करते हुए कहा कि, “नरेंद्र सिंह के साथ हुई बर्बरता के बदले में दो-तीन पहले ही कुछ ठीक-ठाक हुआ है, शायद आपने कुछ देखा भी हो, आप हमपर भरोसा भी कर सकते हैं लेकिन इसके बारे में मैं अभी कुछ बताऊंगा नहीं.”

BSF डीजी केके शर्मा (फोटो सोर्स: BSF के ट्विटर अकाउंट)

हुई है सर्जिकल स्ट्राइक-2 !

गृहमंत्री द्वारा दिए गये इस बयान से समझा जा रहा है कि भारतीय सेना की तरफ से सर्जिकल स्ट्राइक-2 को अंजाम दिया गया है. जिसकी औपचारिक घोषणा अभी नहीं की गयी है. इस बात की पुष्टि के लिए BSF प्रमुख का वो बयान भी काफी है कि जिसमें उन्होंने कहा है कि, “भारतीय जवान की शहादत के लिए जरूरी कार्रवाई की गयी है.”

Loading...
Loading...