मथुरा में जन्माष्टमी के मौके पर जब उर्जामंत्री श्रीकांत शर्मा के सामने ही कट गयी बिजली तो उन्होंने..

उत्तर प्रदेश में भाजपा की पूर्ण बहुमत के साथ सरकार तो बनी लेकिन पिछली सरकारों में हुए घटिया कार्यों और अराजकता को लेकर वर्तमान में मुख्यमंत्री योगी पर काफी दबाव था. जनता उनसे सबसे बेहतर की उम्मीद करने लगी है. फ़िलहाल सड़कों का मामला हो या फिर बिजली का, हर मामले में अच्छी सुविधा देने के लिए प्रयासरत है भाजपा सरकार. प्रदेश के उर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा तय बिजली रोस्टर के हिसाब से लोगों को बिजली देने के लिए वचनबद्ध हैं और कोई गड़बड़ी होने की स्थिति में खुद मामले को हैंडल करते हैं.

मथुरा के श्रीकृष्ण जन्मस्थान पर श्री राधा-कृष्ण की युगल जोड़ी की आरती उतारते हुए श्रीकांत शर्मा (फोटो सोर्स: ट्विटर)

जब उर्जामंत्री के सामने ही होने लगी बिजली कटौती तो..

एक ऐसा ही मामला मथुरा में जन्माष्टमी के मौके पर देखने को मिला. इस मौके पर श्रीकांत शर्मा श्रीकृष्ण जन्मस्थान परिसर में आयोजित एक कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत करने गये थे. आपको पूरी खबर बताएं इससे पहले बताना जरुरी है कि प्रदेश की योगी सरकार में ऐलान किया गया है कि काशी, अयोध्या, मथुरा और गोरखपुर को 24 घंटे बिजली मिलेगी.

यूपी के उर्जामंत्री श्रीकांत शर्मा का प्रयास यही रहता है कि लोगों को बिजली के चलते कोई दिक्कते ना हों (फोटो सोर्स: जी न्यूज़)

जब उर्जामंत्री हो गये नाराज :

श्रीकांत शर्मा श्रीकृष्ण जन्मस्थली परिसर में हो रहे कार्यक्रम के दौरान पुष्पांजलि देने के लिए मौजूद थे. कार्यक्रम चल ही रहा होता है कि बिजली बार-बार जाने लगी. इस असुविधा को देखकर उर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा काफी नाराज हो गये और उन्होंने इस दिक्कत को तुरंत ठीक करने के लिए वहीं मौजूद सुपरिटेंडेंट इंजीनियर राघवेंद्र सिंह से कहा. हालाँकि उनकी इस नाराजगी के बाद कुछ इंजीनियरों ने तत्काल प्रयास के द्वारा बिजली आपूर्ति बहाल कर दी गयी.

दक्षिणांचल विद्युत वितरण निगम के ऊर्जा सलाहकार ने बताया कारण:

उर्जा सलाहकार एके त्यागी ने इस मामले पर बताया कि, “इस कार्यक्रम में बिजली की बाधा वहां ठेकेदारों द्वारा की गयी व्यवस्था में शॉट सर्किट के चलते आई थी. बिजली घर से बिजली की आपूर्ति रुकी नहीं थी, चालू थी, फाल्ट वहां के लोकल अरेंजमेंट में था. लेकिन खराबी को 5 मिनट में दूर कर लिया था.”

मोदी सरकार के पद चिन्हों पर चलकर योगी सरकार जनता की सेवा करने का प्रयास कर रही है (फोटो सोर्स: इंडिया टुडे)

इस मौके पर जो भी कुछ हुआ उससे आप साफ समझ सकते हैं कि प्रदेश की सरकार जनता के प्रति कितनी वफादार है और हर संभव कोशिश करती है कि जनता को बिना बाधा के सुविधाएं मिलती रहें.

Loading...
Loading...