एक साथ 10-20 गुंडों को मारने वाला ये अभिनेता अब बनारस से लड़ेगा पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव!

“मुझे गंगा माँ ने बुलाया है”, ये संवाद कहकर वाराणसी के लोगों के दिलों में जगह बनाकर 2014 में नरेंद्र दामोदर दास मोदी देश प्रधानमंत्री बनने में सहायक हुए थे. वाराणसी ने मोदी को बेहद प्यार दिया, जिसके बलबूते पर पीएम मोदी सत्ता पर आसीन हो सके. अब 2019 में फिर से लोकसभा चुनाव होने है. माना जा रहा है कि पीएम मोदी एक बार फिर अपना संसदीय क्षेत्र बनारस को ही चुनेंगे. अगर ऐसा हुआ तो ख़बरें ये भी आ रही हैं कि बनारस से पीएम मोदी के खिलाफ एक बड़ा अभिनेता चुनाव लड़ सकता है. इस अभिनेता को समाजवादी पार्टी टिकट दे सकती है.

बता दें कि जिस अभिनेता कि हम बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि बीजेपी के ‘शत्रु’ हैं. जी हाँ, शत्रुघ्न सिन्हा के बारे में खबर आयी है कि वो इस बार समाजवादी पार्टी बनारस से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं. दरअसल शत्रुघ्न सिन्हा अभी बीजेपी से सांसद हैं और अक्सर उन्हें मोदी सरकार के खिलाफ ज़हर उगलते देखा गया है.

इसको देखते हुए अंदाजा लगाया जाने लगा था कि मुमकिन है इस बार शत्रुघ्न सिन्हा बीजेपी का दामन छोड़ दें. इसी बीच खबर आ रही है कि शत्रुघ्न सिन्हा के इस रूप को भुनाने के लिए समाजवादी पार्टी अपना बड़ा दांव खेल सकती है और उन्हें मोदी के खिलाफ बनारस से टिकट दे सकती है.

अगर ऐसा हुआ तो ये कहना तो मुश्किल है कि मोदी को शत्रुघ्न सिन्हा बनारस में हरा देंगे लेकिन हाँ इतना तो जरूर तय है कि जीतने में बाधा जरूर डाल सकते हैं. किसी जमाने में फिल्मों में अपना लोहा मनवाने वाले सिन्हा भाजपा के वरिष्ठ नेता हैं. उन्हें आडवाणी खेमे का नेता माना जाता है. हालाँकि मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने की खबर को महज अटकले ही माना जा रहा है.

Loading...
Loading...