मुलायम की छोटी बहू अपर्णा यादव ने कर दिया है कुछ ऐसा कि अखिलेश यादव आँख चुराते नजर आएंगे !

13

कहते हैं जब आपके दिन ख़राब चल रहे हों तो हाथी पर भी बैठे इंसान को कुत्ता काट लेता है. दिन ख़राब चलने को लेकर ये बात आप अखिलेश यादव पर सटीक समझ सकते हैं. दरअसल अखिलेश यादव को राजनीति के गुर सिखाने वाले उनके चाचा शिवपाल यादव ने अपनी एक अलग पार्टी बना ली है और इस पार्टी में अब उनके ही परिवार के दूसरे सदस्य शामिल होने लगे हैं. ऐसे में अखिलेश यादव अकेले पड़ने लगे हैं. अब एक खबर अखिलेश यादव के छोटे भाई प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा यादव को लेकर आई है. वैसे खबर ही कुछ ऐसी है कि अखिलेश यादव राजनीतिक हलके में नजर चुराते नजर आएंगे.

खुद की पहचान एक समाज सेविका के रूप में बना चुकी अपर्णा यादव लखनऊ की कैंट विधानसभा से 2017 में चुनाव लड़ चुकी हैं. उन्होंने समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ा था लेकिन अब उन्होंने शिवपाल यादव की पार्टी समाजवादी सेक्यूलर मोर्चा के मंच पर आकर कुछ ऐसा किया है जिससे अखिलेश को दिक्क्त हो सकती है.

बता दें कि समाजवादी सेक्यूलर मोर्चा के मंच पर विशिष्ट अतिथि बनकर अपर्णा ने शिवपाल यादव के बारे में कहा कि, “मैंने नेता जी (मुलायम सिंह यादव) के बाद किसी को ज्यादा माना है तो वो शिवपाल चाचा जी हैं.” अपर्णा ने शिवपाल यादव की पार्टी का समर्थन करते हुए कहा लोगों से इसे मजबूत करने की अपील की.

अब अखिलेश की दिक्क्त ये है कि अपर्णा कभी समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ चुकी हैं और अब वो अखिलेश से अलग हो चुके शिवपाल यादव के लिए लोगों से अपील कर रही हैं. ऐसे में समाजवादी पार्टी को झटका लगना लाजिमी है. अब देखना यह कि अखिलेश इस तूफान का सामना किस तरह से करते हैं. क्योंकि शिवपाल के बेटे आदित्य यादव ने तो पहले ही ताल ठोकते हुए कह दिया है कि, ‘अखिलेश हिम्मत करें तो कन्नौज से चुनाव लड़कर दिखायें.’ 

Loading...
Loading...