भारत में मौजूद कुछ लोगों पर फूटा जैन मुनि का गुस्सा कहा पाकिस्तान में जितने आतंकी हैं उससे ज्यादा…

भारत के जाने-माने जैन मुनि तरुण सागर को हर कोई जानता है और उनकी कड़वी बातों से भी हर कोई वाकिफ है. वो अपनी बात को स्पष्ट तौर से लोगों के सामने रखते हैं और इसीलिए भारत के लोगों द्वारा उनको इतना पसंद किया जाता है. एक बार फिर उन्होंने भारत के कुछ लोगों को निशाना बनाकर ऐसी ही बात बोली है. वो पिपराली के वैदिक आश्रम में संवादाताओं से बात कर रहे थे.

source

संवादाताओं से बात करते हुए उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में उतने आतंकवादी नहीं हैं जितने कि भारत में गद्दार हैं. उन्होंने उन लोगों पर तंज कसा जो भारत में ही रहकर भारत के खिलाफ बातें करते हैं.

source

उन्होंने कहा कि भारत में रहकर कुछ लोग पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते हैं इसको क्या समझा जाए. ये लोग देश का खाते हैं और पाकिस्तान का गुणगान करते हैं इन लोगों को गद्दार न कहा जाए तो और क्या कहा जाए.

source

उन्होंने आतंकवादियों को भी निशाने पर लिया उन्होंने कहा आतंकवादी शेर की तरह सामने से वार नहीं करते बल्कि वो भेड़िये की तरह पीछे से वार करते हैं. साफ़ तौर पर उन्होंने पाकिस्तान के उन आतंकवादियों पर निशाना साधा जो भारत के सैनिकों पर छुपकर वार करते हैं. जैन मुनि ने भारत में गरीबी को लेकर भी अपनी बात कही, उन्होंने कहा भारत में गरीबी नहीं है भारत में गैर-बराबरी है. उनको जब पूछा गया कि आप के प्रवचन इतने कड़वे होते हैं तो उन्होंने कहा कड़वाहट समाज में है उनके प्रवचनों में नहीं.

Loading...
Loading...